झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

झारखंड लैंड म्यूटेशन बिल के खिलाफ सड़क पर उतरी बीजेपी, बिल की प्रतियां जलाकर जताया विरोध

पाकुड़ में झारखंड लैंड म्यूटेशन बिल के खिलाफ रविवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे और बिल की प्रतियां जलाकर विरोध किया. उनका कहना है कि सरकार इस बिल को विधानसभा में पारित कराना चाहती है, इसके पारित होने से रैयतों को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा.

पाकुड़: झारखंड लैंड म्यूटेशन बिल के खिलाफ रविवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे और बिल की प्रतियां जलाकर विरोध किया. जिला मुख्यालय के बिरसा चौक पर दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने झारखंड लैंड म्यूटेशन बिल 2020 को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.
प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मिस्फिका हसन ने कहा कि सरकार ने जो लैंड म्यूटेशन बिल पारित किया है वह जन विरोधी है और इसे सरकार को वापस लेनी चाहिए. सरकार की मंशा राज्य के रैयतों के जमीन को लूटने की है. उन्होने कहा कि सरकार इस बिल को विधानसभा में पारित कराना चाहती है, इसके पारित होने से रैयतों को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा.
प्रदर्शन में प्रदेश मंत्री शर्मिला रजक, जिला परिषद उपाध्यक्ष मुकेश कुमार शुक्ला, दिलीप सिंह, मीरा प्रवीण सिंह, पंकज साह, असीम मंडल, पिंटु यादव, मनोरमा देवी, साधना ओझा, सिखा देवी, धर्मेंद्र भगत, सोनु तिवारी समेत दर्जनो कार्यकर्ताओ ने हिस्सा लिया.