झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

झपटमारी का किया विरोध तो बदमाशों ने युवक को मार दी गोली, एमजीएम अस्पताल में भर्ती

जमशेदपुर में छिनतई का विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जमशेदपुरः पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद शहर में अपराधिक घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार सुबह सोनारी टीओपी से 200 मीटर की दूरी पर बेखौफ बदमाशों ने मोबाईल छिनतई का विरोध करने पर कालीचरण साहू नाम के युवक को गोली मार दी और फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घायल युवक को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है.
सोनारी टीओपी के समीप काली मंदिर में कुछ युवक बैठे हुए थे. इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश बुजुर्ग से मोबाईल छिनने का प्रयास कर रहे थे, जिसका कालीचरण ने विरोध किया. इस पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली उसके पैर पर लग गई. घायल युवक सोनारी के भागवत बस्ती का रहने वाला है. घायल कालीचरण ने बताया कि बाइक पर सवार दो युवक एक बुजुर्ग से मोबाईल की छिनतई कर रहे थे. उसे बचाने गया तो उन बदमाशों ने फायरिंग कर दी और फरार हो गए. वहीं, घटना की सूचना पर सोनारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. वहीं, घायल युवक भी खतरे से खाली  है.