झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

जेएमएम में विश्वास जताने वालों का स्वागत, मिलकर करेंगे क्षेत्र का विकास: दशरथ गागराई

सरायकेला जिले में बुधवार को जेएमएम खरसावां प्रखंड की बैठक आरसीडी गेस्ट हाउस परिसर में की गई, जहां बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में आए खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि झामुमो झारखंड की माटी की पार्टी है.

सरायकेला: झामुमो खरसावां प्रखंड (भाग-दो) की बैठक प्रखंड अध्यक्ष अरुण जामुदा की अध्यक्षता में आरसीडी गेस्ट हाउस परिसर में संपन्न हुई. बैठक में पार्टी की नीति सिद्धांतों पर आस्था जताते हुए भाजपा समेत विभिन्न पार्टी से जुड़े लोगों ने झामुमो को दामन थामा है. झामुमो में शामिल होने वालों में भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष किंकर नायक, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष हृदया शंकर आदि मुख्य रूप से शामिल हैं. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित स्थानीय विधायक दशरथ गागराई, जिला उपाध्यक्ष प्राण मेलगांडी, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष प्रियंका मंडल और अनूप सिंहदेव ने सभी को माला पहनाकर स्वागत किया. सभी से क्षेत्र की जनता के हित में कार्य करने की अपील की गई.
मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि झामुमो झारखंड की माटी की पार्टी है. पार्टी में विश्वास जताने वाले सदस्यों का हम स्वागत करते हैं. खरसावां के विकास में हम सब मिलजुल कर आगे बढ़ेंगे. सभी के मार्गदर्शन से खरसावां में विकास का काम किया जाएगा. निजी और सरकारी स्तर पर निदान का भरपूर प्रयास किया जाएगा.