झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

जेएमएम के तीन विधायक ने एसएसपी से की मुलाकात, अपने-अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर की चर्चा

जमशेदपुर में पोटका विधानसभा के विधायक संजीव सरदार, जुगसलाई विधानसभा के विधायक मंगल कालिंदी और बहरागोड़ा विधानसभा के विधायक समीर महंती ने अपने समर्थकों के साथ जमशेदपुर स्थित जिला पुलिस मुख्यालय में एसएसपी से मुलाकात की है. उन्होंने जनता की

समस्या को दूर करने को लेकर पुलिस कप्तान से चर्चा की.

जमशेदपुर: बहरागोड़ा विधानसभा के विधायक समीर महंती ने पुलिस मुख्यालय में एसएसपी से मुलाकात की. उन्होंने अपने क्षेत्र की समस्या को एसएसपी से बताया. विधायक ने बताया कि क्षेत्र में सरकार की समुचित व्यवस्था को व्यवस्थित तरीके से पहुंचाने के लिए और विधि व्यवस्था को बनाए रखने के लिए एसएसपी से मुलाकात की गई है.
पोटका विधानसभा के विधायक संजीव सरदार, जुगसलाई विधानसभा के विधायक मंगल कालिंदी और बहरागोड़ा विधानसभा के विधायक समीर महंती अपने समर्थकों के साथ जमशेदपुर स्थित जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचे और एसएसपी से मुलाकात की है. जमशेदपुर लोकसभा अंतर्गत 6 विधानसभा का नेतृत्व जेएमएम के विधायक कर रहे हैं, जिनमें बहरागोड़ा, घाटशिला, पोटका और जुगसलाई विधानसभा का आधा इलाका ग्रामीण क्षेत्र है. बहरागोड़ा, घाटशिला और जुगसलाई विधानसभा का कई इलाका बंगाल की सीमा से सटे हुए हैं, जहां नक्सल गतिविधियां अक्सर देखी जाती रही है और यह इलाका नक्सल प्रभावित रहा है.
बहरागोड़ा विधानसभा के विधायक समीर महंती ने बताया कि एसएसपी से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया गया है और सरकार की समुचित व्यवस्था गांव तक व्यवस्थित तरीके से पहुंचे इसके लिए कहा गया है. उन्होंने बताया है कि लंबे अर्शे के बाद अलग राज्य झारखंड बना है, वर्तमान में जनता को मन मुताबिक सरकार मिला है, सरकार के अनुरूप काम होना चाहिए, इस विषय पर वार्ता की गई है. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में लॉ एंड ऑर्डर बेहतर हो, जिससे जनता सुरक्षित रहे इस मुद्दे पर भी बात की गई है.