झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

जाति सूचक शब्द कहने पर तीन गिरफ्तार जान से मारने की भी की थी कोशिश

जाति सूचक शब्द कहने पर तीन गिरफ्तार जान से मारने की भी की थी कोशिश

गुमला में एक युवक ने गांव के ही तीन लोगों पर घर में घुसकर जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने गाली गलौज करने और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है इस मामले में पुलिस ने छापेमारी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गुमला: जिले के भरनो थाना अंतर्गत पहाड़केशा गांव निवासी संजय उरांव ने अपने ही गांव के कलाम दरबानी, इरसाद दरबानी, मकसूद दरबानी, बेलाल दरबानी और एनुल दरबानी पर घर में घुसकर जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली गलौज और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर एसटीएससी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
एसपी के निर्देशानुसार एसडीपीओ मनीष चन्द्र लाल, भरनो थानेदार आदित्य कुमार चौधरी और पुलिस के जवानों ने छापेमारी कर आरोपी कलाम दरबानी, एनुल दरबानी और मकसूद दरबानी को गिरफ्तार किया. भरनो थाना में गुमला एसडीपीओ मनीष चन्द्र लाल ने कहा कि तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है. इस मौके पर एसडीपीओ मनीष चन्द्र लाल के साथ बसिया इंस्पेक्टर बैजू उरांव, घाघरा इंस्पेक्टर श्यामानन्द मंडल, भरनो थाना प्रभारी आदित्य कुमार चौधरी, करंज थानेदार अनंत कुमार शर्मा, पुअनि देवानन्द राणा, राजेश बिहा समेत कई पुलिस के जवान मौजूद थे.