झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

जंगल से व्यापारी का शव बरामद, इलाके में हड़कंप

जंगल से व्यापारी का शव बरामद, इलाके में हड़कंप

रांची के पिठौरिया थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रांची: राजधानी के पिठौरिया थाना क्षेत्र स्थित रांची-पतरातू मुख्य सड़क के पास जंगल में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. शव की पहचान सीमेंट कारोबारी अश्विनी मारवा के रूप में हुई है. वह कांके रोड स्थित एक फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहते थे.
मृतक के भाई ने बताया कि अश्विनी सुबह लगभग 11 बजे से गायब थे. उनका मोबाईल पर लगातार फोन किया जा रहा था, लेकिन फोन स्विच ऑफ आ रहा था. बाद में पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने उनका लोकेशन ट्रेस कर पिठोरिया क्षेत्र से शव को बरामद किया है. शव के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और 7.65 एम एम का गोली का खोखा बरामद भी किया है.

मृतक के भाई ने बताया कि बिजनेस से जुड़े होने की वजह से कई लोगों के साथ उनका कारोबार चलता था. उसने बताया कि कुछ दिन पहले ही एक व्यक्ति ने “बहुत उड़ रहे हो” कहकर उन्हें धमकी दी थी. हालांकि उसकी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर जांच शुरु कर दी है.