झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

लातेहार जिले में क्रशर में मारपीट करने और रंगदारी मांगने के मामले में जिला का कुड़ू थाना ने एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. इस अपराधी के पास चोरी की एक स्कूटी भी बरामद की गई है. पुलिस घटना में शामिल अन्य दो अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

लातेहार: क्रशर में रात के अंधेरे में तीन अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया था. 5 लाख की रंगदारी की मांग को लेकर क्रशर में मौजूद कर्मियों के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल छीन लिया, जिसमें क्रशर का मुंशी जख्मी हो गया था. जिसका रांची के रिम्स में इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को शिकंजे में लिया है. इसके पास से हथियार भी बरामद किया गया है. इस मामले में बाकी दो आरोपियों की तलाश की जा रही है. जिसके लिए पुलिस संभावित स्थानों पर लगातार छापामारी कर रही है.
जिले के कुड़ू थाना अंतर्गत मकांदू गांव में स्थित क्रशर में विगत 9 अगस्त को अज्ञात अपराधियों की तरफ से क्रशर के कर्मचारियों के साथ मारपीट, मोबाइल फोन लूटने और 5 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान कुड़ू थाना क्षेत्र के पंडरा निवासी सेमुद्दीन पंवरिया के पुत्र सफरोज पवंरिया के रूप में हुई है.
गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक मोबाइल फोन, एक सिम कार्ड और एक चोरी की स्कूटी बरामद की गई है. इस घटना में 3 लोग शामिल थे, जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो अन्य की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.