झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

गिरिडीहः राजद नेता हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हत्यारोपी मुखिया गिरफ्तार

  1. राजद नेता हत्याकांड में गिरिडीह पुलिस को अहम सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल मुख्य अभियुक्त को पकड़ लिया है. हालांकि पुलिस अभी इस गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रही है.

गिरिडीहः राजद नेता कैलाश यादव हत्याकांड में गिरिडीह पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी बेंगाबाद के मोतीलेदा पंचायत का निलंबित मुखिया सुखदेव राय है. पुलिस इस कांड का एक और मुख्य आरोपी निलंबित मुखिया का पुत्र राजेश राय की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इसे लेकर बेंगाबाद के मोतीलेदा के अलावा पचंबा थाना इलाके के रानिखावा, परसाटांड और सुग्गासार में भी छापेमारी कर रही है. देर रात तक यह छापेमारी जारी थी. हालांकि इस गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. अधिकारी इसकी पुष्टि करने से भी परहेज कर रहे हैं.
पिछले दिनों बेंगाबाद थाना इलाके में राजद नेता कैलाश यादव और भाजपा के इंदरलाल वर्मा की बेरहमी से पिटाई की गयी थी. इस पिटाई से बुरी तरह घायल कैलाश ने बाद में दम तोड़ दिया था. इस घटना को लेकर मृतक कैलाश के भाई के फर्द बयान पर बेंगाबाद थाना में एफआईआर दर्ज किया गया था.
कांड को अंजाम देने में मोतीलेदा के निलंबित मुखिया सुखदेव राय, सुखदेव के पुत्र राजेश राय, मुकेश राय, विक्की राय समेत छह को नामजद किया गया था. इस मामले में विक्की राय समेत तीन को पुलिस जेल भेज चुकी है. कहा जा रहा है इस बार सुखदेव की गिरफ्तारी से पुलिस को इस हत्याकांड से जुड़े महत्वपूर्ण सुराग भी हाथ लगे हैं.