झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

घूस लेने के आरोपी आनंद शर्मा की याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई, अदालत ने बेल को भी किया रद्द

घूस लेने के मामले में सजायाफ्ता आनंद किशोर शर्मा ने हाई कोर्ट में अपील याचिका दायर कर निचली अदालत से दिए गए सजा को चुनौती दी है. उनकी अपील याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. प्रार्थी की ओर से उचित जवाब नहीं मिलने के कारण अदालत ने कड़ी नाराजगी जाहिर की और उनकी अपील याचिका को खारिज करने साथ-साथ बेल भी रद्द कर दिया.

रांची: घूस लेने के मामले में सजायाफ्ता आनंद किशोर शर्मा की अपील याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. प्रार्थी की ओर से उचित जवाब नहीं मिलने के कारण अदालत ने कड़ी नाराजगी जाहिर की और उनकी अपील याचिका को खारिज कर उनके बेल को भी रद्द कर दिया है.
झारखण्ड हाई कोर्ट के न्यायाधीश अनिल कुमार चौधरी की अदालत में घूस लेने के मामले में सजायाफ्ता आनंद किशोर शर्मा की अपील याचिका पर सुनवाई हुई. न्यायाधीश ने अपने आवासीय कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मामले की सुनवाई की. वहीं याचिकाकर्ता के अधिवक्ता सुनवाई के दौरान उपस्थित नहीं हुए और एसीबी के अधिवक्ता टीएन वर्मा ने अपने आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपना पक्ष रखा. अदालत में याचिकाकर्ता के ओर से पक्ष नहीं रखे जाने के कारण न्यायाधीश नाराज हुए और उनकी अपील याचिका को खारिज करते हुए पूर्व में दिए गए बेल को भी रद्द कर दिया.
घूस लेने के मामले में सजायाफ्ता आनंद किशोर शर्मा ने हाई कोर्ट में अपील याचिका दायर कर निचली अदालत से दिए गए सजा को चुनौती दी है. निचली अदालत ने स्पेशल केस नंबर 61/ 2002 में उन्हें सजा सुनाई है, जिसे चुनौती दी गई है.