झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

गाजियाबाद की युवती एक साल से गायब, आप नेता ने सीएम से लगाई गुहार

जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र से करीब एक साल पहले गायब हुई युवती अंजलि मिश्रा का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इसे लेकर आम आदमी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने ट्वीट के जरिए मामले की शिकायत सीएम और डीजीपी से की है. नवंबर 2019 में टेल्को थाना क्षेत्र से गाजियाबाद की युवती अचानक गायब हो गई थी.

जमशेदपुर: उप्र के गाजियाबाद की रहने वाली अंजलि मिश्रा करीब एक साल से लापता है. जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र से गायब हुए युवती को गायब हुए एक साल गुजर गए हैं, लेकिन अब तक युवती के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इसे लेकर डॉ अजय कुमार ने ट्वीट कर मामले की शिकायत सीएम और डीजीपी से की है.
दर असल सोमवार को युवती के परिजनों ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और झारखंड प्रभारी डॉ अजय कुमार से इसकी शिकायत की, जिसके बाद अजय कुमार ने सोशल मीडिया के माध्यम से सूबे के मुख्यमंत्री और राज्य के पुलिस महानिदेशक एमवी राव से गुहार लगा कर न्याय की मांग की है
अंजलि मिश्रा की जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ वर्ष 2019 में शादी हुई थी, जिसके बाद अचानक नवंबर, 2019 में टेल्को स्थित घर से अंजलि मिश्रा गायब हो गई थी, जिसके बाद युवती के परिजन गाजियाबाद से अपनी बेटी की खोजबीन करने की कोशिश में जुटे हैं, लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.