झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

फ्रंट लाइन वर्कर ने लिया कोविड-19 का वैक्सीन

फ्रंट लाइन वर्कर ने लिया कोविड-19 का वैक्सीन

प्रखंड विकास पदाधिकारी घाटशिला के आदेशानुसार आज दूसरे दिन भी अनुमंडल अस्पताल घाटशिला में कोविड-19 का वैक्सीन प्रखंड के पदाधिकारी एवं कर्मचारियों ने लिया।

इस दौरान प्रखंड के प्रधान सहायक तारक नाथ दास, स्थापना सहायक इम्तियाज आलम ,कार्यालय सहायक मनोहर गोराई,प्रदीप तिर्की, उर्दू अनुवादक अबुल कलाम आज़ाद, कंप्यूटर ऑपरेटर बदरुद्दीन जी,प्रखंड समन्यवक पंचायत राज रूपा कुमारी, पंचायत सचिव भुवनेस्वर दास, सुषमा कुमारी, विप्लव महतो, सौम्यजीत चक्रवर्ती एवम् प्रखंड के रोजगार सेवक सहित कूल 17 कर्मी वैक्सीन लेने पहुंचे ।

वैक्सीन लेने के पश्चात सभी को तीस मिनट के लिए ऑब्जर्वेशन रूम में बैठाया गया पर इस दौरान किसी को कोई शारीरिक परेशानी या तबीयत खराब का मामला सामने नहीं आया।

ज्ञातव्य है कि प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार एस अभिनव द्वारा खुद वैक्सीन लेने के पश्चात सभी से अपील की गई थी की यह पूरी तरह सुरक्षित है इसलिए जब सभी का टीकाकरण किया जाने लगेगा तो वे लोग अवश्य वैक्सीन लें तथा अपने परिवार एवं समाज को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखें , एवम् भारतीय नागरिक के रूप में अपने कर्तव्यों का पालन करे एवम् आस पास के लोगो को भी प्रेरित करे , जो वैक्सीन को लेकर जो भी भ्रांतियां फैल रही उसे दूर करने में प्रशासन की मदद करने का अपील लोगो से किया गया।