झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

फोन ने वांछित को पकड़वाया, बिहार एसटीएफ ले गई साथ

जमशेदपुर में बिहार से भागे हत्या, डकैती के आरोपी किशन को बिहार पुलिस की एसटीएफ टीम ने जमशेदपुर से गिरफ्तार कर लिया है. राज्य सरकार ने किशन पर पच्चीस हजार इनाम भी रखा था. गिरफ्तार आरोपी पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं.
जमशेदपुरः बिहार पुलिस की एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) इकाई ने जमशेदपुर के बिरसानगर थाना क्षेत्र से वांछित किशन को गिरफ्तार किया है. किशन पर बिहार राज्य के पटना जिले के नौबतपुर में हत्या, डकैती, लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं.
किशन कई दिनों से बिहार पुलिस की आंख में धूल झोंककर बिरसानगर थाना क्षेत्र के बीएड कॉलेज के पास रह रहा था. बिहार पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स को अपराधी के मोबाईल लोकेशन से उसके जमशेदपुर में होने की जानकारी मिली जिसके बाद जमशेदपुर जिला पुलिस, एसटीएफ की टीम ने एक रणनीति बनाकर किशन को गिरफ्तार कर बिहार ले गई.
बिहार राज्य के पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का किशन रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक पटना के मुचकुंद का शार्प शूटर किशन है. किशन पर बिहार राज्य की पुलिस ने पच्चीस हजार रुपये इनाम भी रखा है. आरोपी किशन ने वर्ष 2018 में नौबतपुर के एक डेयरी फार्म पर गोलीबारी की थी. वहीं, 2019 में नौबतपुर बाजार के एक कपड़ा दुकानदार को गोली मारी थी. किशन की गिरफ्तारी के लिए बिहार राज्य के एडीजी सुशील खोपड़े ने एक स्पेशल टीम बनाई थी. तकरीबन दो साल से किशन पुलिस की आंख में धूल झोंक रहा था.