झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

फेसबुक पर प्यार, मिलने पहुंचे युवती से तो उड़ गए होश

Ambuj Kumar Kunal Sarangi width Anshar Khan ADJ Kamlesh Jitendra Rais Rozvi Rishi Mishra Rina Gupta

इंदौर, आज कल अक्सर हम सुनते हैं कि लोगों को बिना देखे सोशल मीडिया पर प्यार हो जाता है। जब सच्चाई उनके सामने आती है उनके होश उड़ जाते हैं। ऐसी एक कहानी इंदौर शहर से सामने आई है, जो एकदम आपको फिल्मी लगेगी। जहां एक युवक ने विवाद के बाद अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया था। लेकिन फिर फेसबुक पर उसी पत्नी से वह प्यार करने लगा और उसको पता ही नहीं चला।

फेसबुक पर प्यार..सामने आई युवती तो उड़ गए होश
दरअसल, यह कहानी है इंदौर के खुफिया विभाग में पदस्थ सिपाही सत्यम बहल की। जो अपनी ही पत्नी के बुने जाल में फंस गया। बता दें कि सिपाही पिछले कुछ महीनों से पत्नी से अलग रह रहा था। इसी बीच फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक युवती से हुई। दोनों में काफी देर तक चैटिंग और फोन पर बात होने लगी। इतना ही नहीं सत्यम ने उसको प्यार का इजहार तक कर दिया और उसको मिलने बुलाने लगा, कई बार मना करने के बाद जब युवती उससे मिलने के लिए आई तो उसको देखते सिपाही के होश उड़ गए। क्योंकि वह यवती कोई और नहीं बल्कि उसकी ही पत्नी मनीषा थी।

  1. पत्नी ने पति की सच्चाई जानने के लिए बनाया प्लान
    मनीषा ने पुलिस के पास जाकर पति की शिकायत करते हुए पूरी कहानी बयां की। युवती ने बताया  फरवरी 2019 में उसकी शादी सत्यम से हुई थी। लेकिन शादी के तीन माह बाद ही सत्यम और उसके घरवाले पैसे की  डिमांड करने लगे और ताने मारने लगे। जब मैंने माता-पिता के घर से पैसा लाने का विरोध किया तो उन्होंने मुझको मानसिक रूप से प्रताड़ित बताकर घर से निकाल दिया। इसके बाद मैं अपने मायके चली गई, जब काफी दिन हो जाने के बाद सत्यम ने मेरी कोई खबर नहीं ली तो मुझको उस पर शक हुआ और पता लगाने के लिए यह तरीका अपनाया। मैं फेसबुक पर नकली आईडी बनाकर रूही नाम से उससे बात करने लगी। वह मुझसे प्यार करने लगा और फिजिकल रिलेश्न बनाने के लिए घर बुलाने लगा, लेकिन जब सामने आई तो वह पहचान गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। युवती ने सबूत के तौर पर चेटिंग के स्क्रीनशॉट्स डीआईजी को मेल किया हैं।

About Post Author