झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

एनडीसी ने किया हटिया सरकारी गेस्ट हाउस का निरीक्षण, डॉक्टरों से मिली थी शिकायत

रांची में सोमवार को एनडीसी ने हटिया स्थित सरकारी गेस्ट हाउस का निरीक्षण किया. इस दौरान एनडीसी ने गेस्ट हाउस मैनेजर को कोविड ड्यूटी में कार्यरत डॉक्टर को अच्छी से अच्छी सुविधा देने के निर्देश दिए

रांचीः उपायुक्त छवि रंजन के निर्देश पर एडीएम लॉ एंड ऑर्डर लोकेश मिश्रा की अगुवाई में सोमवार को एनडीसी ने हटिया स्थित सरकारी गेस्ट हाउस का निरीक्षण किया. इस दौरान गेस्ट हाउस में कार्यरत कर्मियों को परिसर और कमरों की साफ-सफाई सहित खाने की गुणवत्ता उच्चतम रखने के निर्देश दिए गए. इस दौरान एनडीसी ने गेस्ट हाउस के कमरों सहित किचन, लॉबी और वाशरूम की साफ-सफाई का जायजा लिया. जांच के दौरान परिसर में साफ-सफाई दिखी और जगह-जगह पर डस्टबिन की उपलब्धता पाई गई. उपायुक्त के निर्देश पर ऐसे कमरे जहां कोविड डेडिकेटेड पारस हॉस्पिटल में कार्यरत डॉक्टरों को रहने की व्यवस्था की गई है, उन कमरों में डॉक्टरों के लिए अलग-अलग बेड की भी व्यवस्था की गई है. इसके साथ ही वाशरूम में गर्म पानी की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए गीजर की भी व्यवस्था की गई है.
किचन, पेंट्री की जांच के दौरान गेस्ट हाउस के मैनेजर को एनडीसी ने कहा कि उपायुक्त द्वारा कोविड ड्यूटी में कार्यरत डॉक्टर को अच्छी से अच्छी सुविधा मिले. यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही कहा कि यह सुनिश्चित करेंगे कि डॉक्टरों की तरफ से यहां दी जाने वाली सुविधा को लेकर किसी भी प्रकार की शिकायत प्राप्त नहीं  हो.