झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

ड्यूटी के दौरान एक होमगार्ड जवान की मौत, कोरोना जांच के बाद होगी आगे की कार्रवाई

कुणाल सारंगी

पूर्वी सिंहभूम जिले के जादूगोड़ा अंतर्गत केंद्रीय विद्यालय में ड्यूटी के दौरान गृह रक्षक दुखुराम हेम्ब्रम की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जादूगोड़ा कंपनी के अस्पताल में रखवा दिया. शव की कोरोना जांच कराई जाएगी.
जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पूर्वी सिंहभूम: जिले के जादूगोड़ा थाना अंतर्गत नरवा माइंस केंद्रीय विद्यालय में प्रतिनियुक्त गृह रक्षक दुखुराम हेम्ब्रम की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जादूगोड़ा कंपनी के अस्पताल में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस उसकी मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.
जमशेदपुर डुमरिया रंगा मटिया दो ग्राम का रहने वाला गृह रक्षक दुखुराम हेम्ब्रम की ड्यूटी के दौरान आकस्मिक मौत हो गई है. घटना रविवार 26 जुलाई की है. गृह रक्षक दुखुराम जादुगोड़ा थाना अंतर्गत नरवा माइंस केंद्रीय विद्यालय में ड्यूटी के दौरान कुर्सी पर बैठा हुआ था. काफी देर तक कोई हलचल नहीं दिखने के बाद आस पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.
होमगार्ड जिला समादेष्टा को इस घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद ऑन ड्यूटी ऑफिसर अमरजीत टोप्पो ने घटनास्थल पर जाकर वस्तु स्थिति का जायजा लिया और दुखुराम हेम्ब्रम के परिजनों को मामले की जानकारी दी. शव की कोरोना जांच कराई जाएगी. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.