झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

दुमका में फिर मिली पेड़ से लटकती नाबालिग की लाश परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कुणाल सारंगी

दुमका में फिर मिली पेड़ से लटकती नाबालिग की लाश परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दुमका में फिर एक पेड़ से लटकती लाश मिली है लाश नाबालिग लड़के की है. जिसकी पहचान दसवीं के छात्र के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
दुमकाः जिले के नगर थाना क्षेत्र के न्यू बांध पाड़ा में एक नाबालिग का पेड़ से लटकता शव बरामद किया गया है. वह दसवीं का छात्र था. घर वालों का का कहना है कि वह सुबह नाश्ता करके घर से निकला. काफी देर तक घर नहीं आया तो परिजन उसे खोजने निकले और उस जगह पहुंचे जहां वह अक्सर दोस्तों के साथ बैठा करता था और वही एक पेड़ से झूलता उसका शव देखा गया.

पड़ोसियों का कहना है कि नाबालिग की हुई है हत्याः मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो चुकी है. पड़ोसियों का कहना है कि नाबालिग की हत्या हुई है, क्योंकि पेड़ से लटके शव के दोनों पैर पूरी तरह जमीन से सटे हुए थे. जो इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि किसी ने उसकी हत्या कर इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे से लटका दिया है
पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जांच के लिए पहुंचे नगर थाना क्षेत्र के एएसआई ध्रुव मिश्रा ने बताया कि परिजनों के कहने पर जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग तरह-तहर की चर्चा कर रहे हैं.