झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

दुकान के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर 5 दमकल की गाड़ी मौजूद

बोकारो के चास में दो गोदाम में लगी आग

बोकारो जिले के चास बाइपास स्थित भलोटिया गली में श्रीराम सेल्स के इलेक्ट्रॉनिक शॉप में शुक्रवार सुबह आग लग गई. जब तक फायर ब्रिगेड को सूचना दी जाती आग ने भयानक रूप ले लिया. आग से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल, मौके पर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौजूद हैं, जो आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है.
शुक्रवार सुबह लोगों ने श्रीराम सेल्स के ऊपरी फ्लोर पर धुआं निकलते देखा. जब तक इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी जाती आग ने विकराल रूप ले लिया. जिस जगह आग लगी है वहां गलीनुमा मार्केट बने हुए हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया गया तो आग की चपेट में तीन से चार मार्केट आ सकते हैं.
श्रीराम सेल्स के जिस फ्लोर पर आग लगी है वहां इलेक्ट्रॉनिक सामान रखे हुए हैं. अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. आग पर काबू पाए जाने के बाद आग से नुकसान का आंकलन किया जा सकेगा. वहीं, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मौके पर मौजूद पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम के मुताबिक आग पर काबू पा लेने के बाद इस संबंध में जानकारी मिल पाएगी.
श्रीराम सेल्स में सात साल पहले भी आग लगी थी. उस समय लाखों रुपये के सामान जलकर राख हो गए था. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया गया था.