झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

दिनदहाड़े लूटकांड में घायल व्यवसायी से मिला पक्ष और विपक्ष, कहा- अपराधियों का कोयलांचल में बढ़ा मनोबल

धनबाद में दिनदहाड़े लूट कांड और गोलीबारी जैसी घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इस सिलसिले में जिले में लूटकांड में घायल व्यवसायी से भाजपा विधायक राज सिन्हा और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बृजेंद्र सिंह मिलने पहुंचे. उन्होंने व्यवसायी  मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया.

धनबाद: कोयलांचल में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. दिनदहाड़े लूटकांड और गोलीबारी जैसी घटना को अंजाम दिया जा रहा है. जहां पहले आउटसोर्सिंग एरिया में दिनदहाड़े गोलीबारी होती थी, वहीं अब धनबाद के ह्रदय स्थली कहे जाने वाले बैंक मोड़ में भी अपराधी दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं.
इस मामले में भाजपा विधायक राज सिन्हा लूटकांड में घायल व्यवसायी त्रिपुरारी वर्णवाल से मिलने पहुंचे और उन्हें जल्द न्याय का भरोसा दिलाया. वहीं, दूसरी तरफ सरकार में शामिल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह भी व्यवसायी से मिले. दोनों ही पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने कहा कि धनबाद में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है जिस पर जल्द से जल्द अंकुश लगनी चाहिए. कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल करेगी
भाजपा विधायक ने कहा कि जब से झामुमो की सरकार बनी है जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. वहीं ब्रजेंद्र सिंह ने अपराधियों के मनोबल बढ़ने पर हामी भरते हुए कहा कि इन दिनों कोयलांचल में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है, लेकिन पुलिस त्वरित कार्रवाई भी कर रही है. वहीं, घटना के तुरंत बाद एसएसपी घटनास्थल पर मौजूद रहे. इससे अपराधियों का मनोबल टूटेगा
हालांकि दोनों नेताओं ने जल्द से जल्द अपराधियों पर नकेल कसने की बात कही है. सुबे के झामुमो सरकार में शामिल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह ने कहा कि अपराधी अपराध जरूर करेंगे लेकिन पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए और इस लूट कांड में शामिल अपराधियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करे ताकि कोयलांचल वासियों का भरोसा सरकार पर बना रहे.