झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

धोनी की ओर से जेएससीए को मिला 1,800 रुपये का चेक, विवाद पर लगा विराम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जेएससीए को 1,800 रुपए के बकाया का भुगतान कर दिया है.इसका भुगतान चेक के माध्यम से पूर्व कप्तान ने जेएससीए के रांची ऑफिस में किया है.

रांचीः टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जेएससीए को 1,800 रुपए का बकाया का भुगतान कर दिया है. कुछ दिन पूर्व ही जीएससीए की वेबसाइट पर महेंद्र सिंह धोनी के नाम 1,800 रुपये का बकाया दिखाया गया था और इसकी भुगतान चेक के माध्यम से पूर्व कप्तान ने जेएससीए के रांची ऑफिस में किया है.
कुछ दिन पूर्व ही झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन की वेबसाइट पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम 1,800 रुपये का बकाया दिखाया गया था और इसे लेकर जेएससीए की काफी किरकिरी हुई थी. इसके अलावा जेएससीए के कई पूर्व पदाधिकारियों ने भी एसोसिएशन के इस कृत्य को लेकर सवाल खड़ा किया था. जेएससीए के सेक्रेटरी संजय सहाय ने जानकारी देते हुए कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी की ओर से भुगतान चेक के जरिए किया गया है. यह पैसा धोनी की आजीवन सदस्यता के एवज में जीएसटी का था जो बकाया रह गया था. लेकिन अब महेंद्र सिंह धोनी का किसी भी तरीके का बकाया नहीं है.
जेएससीए की ओर से एजीएम की बैठक के बाद अगस्त महीने में 2019-20 की वार्षिक रिपोर्ट जारी किया गया था. इसमें महेंद्र सिंह धोनी को 1800 रुपए का बकाया दार बताया गया था. रिपोर्ट में जेएससीए के बकायेदारों और एडवांस लेने वालों की सूची जारी की गई थी. इसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और जेएससीए के आजीवन सदस्य एमएस धोनी का नाम भी था .