झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

धनबाद के कोयला कारोबारी के घर पहुंची संदिग्ध महिलाएं, डीजीपी से लगाई गुहार

रांची में धनबाद के कोयला कारोबारी बादल गौतम ने अपनी जान पर खतरा बताते हुए डीजीपी एमवी राव से सुरक्षा की गुहार लगाई है. उनका कहना है कि कुछ दिनों से कुछ संदिग्ध महिलाएं उनके घर की रेकी कर रही है, जिससे उन्हें अपनी जान का डर लग रहा है.

रांची: धनबाद के कोयला कारोबारी बादल गौतम ने अपनी जान पर खतरा बताते हुए डीजीपी एमवी राव से सुरक्षा की गुहार लगाई है. बादल गौतम का आरोप है कि कुछ दिनों से कुछ संदिग्ध महिलाएं उनके घर की रेकी कर रही है. जिससे उन्हें अपनी जान का डर लग रहा है. कोयला व्यापारी गौतम ने धनबाद के चर्चित लालबाबू सिंह और कुंभनाथ सिंह सहित दो अज्ञात महिलाओं पर जान का खतरा बताते हुए शिकायत दर्ज कराई है
गौतम के अनुसार रांची के लालपुर पीस रोड स्थित उनके घर बीते 26 अगस्त को कुछ संदिग्ध महिलाएं पहुंची थी. जो उनके घर की रेकी कर रही थी. मामले को लेकर गौतम ने धनबाद के चर्चित लालबाबू सिंह और कुंभनाथ सिंह सहित दो अज्ञात महिलाओं पर जान का खतरा बताते हुए शिकायत दर्ज कराई है. कोयला कारोबारी बादल गौतम मूल रूप से धनबाद जिले के बैंकमोड़ पुराना बाजार के रहने वाले हैं
कोयला कारोबारी बादल गौतम का आरोप है कि बीते 26 अगस्त को उनके फ्लैट में दो अज्ञात महिला पहुंची और उनके भाई मोहित तिवारी के साथ गाली गलौज करने लगी. इसकी सूचना मिलने पर उन्होंने रांची के सिटी एसपी को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद लालपुर थाना की टीम मौके पर पहुंची थी. हालांकि, तब तक आरोपी महिलाएं फरार हो चुकी थी. बादल गौतम ने आशंका जताई है कि लालबाबु सिंह और कुंभनाथ सिंह से उनका पीछा करवाया जा रहा है. उन्होंने अपनी हत्या की आशंका भी जताई है. मामले में लालपुर थाना प्रभारी अरविंद सिंह का कहना है कि सिटी एसपी को सूचना देने के बाद लालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची थी.
हालांकि कोई महिला नहीं मिली थी, इस मामले की फिलहाल जांच की जा रही है.
बादल गौतम के अनुसार लालबाबु सिंह और कुंभनाथ सिंह धनबाद के कुख्यात अपराधी हैं. पुलिस अधिकारियों के मिलीभगत से उनलोगों ने दस लोगों के नाम से हथियार का लाइसेंस ले रखा हैं. 30 जुलाई को धनबाद एसएसपी से भी रजिस्टर्ड डाक से आवेदन भेजकर शिकायत की गई थी. लालबाबू सिंह पर बैंक मोड़ थाना, भौरा ओपी, धनबाद थाना, झरिया थाना में मामला दर्ज है. इसके अलावा लालबाबू सिंह से जुड़े मामले की जांच सीबीआई भी कर रही है.