झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

चलते वाहन में लड़कियों से छेड़छाड़ के बढ़े मामले, ट्रैफिक पुलिस अलर्ट

चलते वाहन में लड़कियों से छेड़छाड़ के बढ़े मामले, ट्रैफिक पुलिस अलर्ट

सरायकेला के आदित्यपुर में विगत रात एक युवती के साथ चलती ऑटो में छेड़छाड़ की गई थी, जिसके बाद से प्रशासन ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है. इसे लेकर शुक्रवार देर रात तक सरायकेला ट्रैफिक पुलिस की ओर से खरकाई चेक पोस्ट के समीप ऑटो जांच अभियान चलाया गया.

सरायकेला: आदित्यपुर में गुरुवार रात एक युवती के साथ चलते ऑटो में छेड़छाड़ की जा रही थी, जिसके बाद युवती ने छलांग लगा दी थी. इस घटना के बाद से सरायकेला-खरसावां पुलिस एक्शन में नजर आ रही है. शुक्रवार देर रात तक सरायकेला ट्रैफिक पुलिस की ओर से खरकाई चेक पोस्ट के समीप ऑटो जांच अभियान चलाया गया.
इस क्रम में पुलिस की ओर से सभी ऑटो चालकों के कागजात की जांच की गई, साथ ही चालकों का मोबाईल नंबर भी लिया गया. इसके अलावा चालक के लाइसेंस से उनका मिलान भी किया गया. इस संबंध में जानकारी देते हुए ट्रैफिक प्रभारी सुषमा कुमारी ने बताया कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से यह अभियान चलाया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि कागजात वेरिफिकेशन और चालकों के साथ लाइसेंस का भी मिलान किया जा रहा है. साथ ही चालकों के मोबाईल नंबर लिए जा रहे हैं, ताकि किसी अनहोनी की स्थिति में चालक से संपर्क किया जा सके. इधर इस औचक जांच के बाद ऑटो चालकों में हड़कंप देखा गया. ट्रैफिक प्रभारी ने लगातार यह अभियान जारी रखने की बात कही.