झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

चिकित्सीय सेवा से जुड़े लोगों से अपील

Ambuj Kumar Kunal Sarangi width Anshar Khan ADJ Kamlesh Jitendra Rais Rozvi Rishi Mishra Rina Gupta

समाज हित एवं मानव सेवा के उद्देश्य से प्राइवेट मेडिकल प्रैक्टिशनर(चिकित्सक) एवं पारा मेडिकली स्टाफ जिला प्रशासन को अपना सहयोग देने आएंआगे- उपायुक्त
जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारी की जा रही है। अस्पतालों में अतिरिक्त कोविड वार्ड बनाना हो/ कोविड केयर सेंटर का निर्माण हो या अंतरजिला एवं अंतरराज्यीय चेक नाका पर आगंतुकों की जांच पड़ताल, सभी दिशा में व्यापक एवं निर्णायक पहल उपायुक्त सूरज कुमार के नेतृत्व में जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। चिकित्सीय व्यवस्था को और सुदृढ़ करने के उद्देश्य से उपायुक्त ने मेडिकल सेवा से जुड़े लोगों(प्राइवेट मेडिकल प्रैक्टिशनर-चिकित्सक/पारा मेडिकल स्टाफ) से अपील किया है कि वे समाज हित एवं मानव सेवा के उद्देश्य से जिला प्रशासन को सहयोग देते हुए कोविड-19 के मरीजों के इलाज हेतु आगे आएं। कोविड-19 के विरुद्ध हर स्तर पर एक साथ पूर्ण तैयारी से मुकाबला किया जा सके इस उदेश्य से चिकित्सकों/पारा मेडिकल से सहयोग की अपील की गई है। सेवा निःशुल्क होगी, अपने सेवा क्षेत्र(स्थान) का चुनाव इच्छानुसार कर सकते हैं। आपदा काल में आपकी सेवा के लिए पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन हमेशा आभारी रहेगा।

कैसे करें आवेदन-

नाम-

पता-

उम्र-

पद-

कार्य अनुभव-

मोबाइल नंबर-
पूर्वी सिंहभूम जिला के किस क्षेत्र से अपनी सेवा देना चाहते हैं
इस संबंध में इच्छुक व्यक्ति dc-jsr@nic.in पर ई-मेल, 0657-2440111, 9431301355 पर संपर्क या 8987510050 पर व्हाट्सएप कर सकते हैं।

About Post Author