झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

छह नये कोरोना मरीजों की पुष्टि, कुल संख्या हुई 53

कुणाल सारंगी

झारखंड में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में जिला प्रशासन हर कदम पर सतर्कता बरत रहा है, शुक्रवार को दुमका में कुल 6 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 53 हो गई है.
दुमका: जिले में शुक्रवार को 6 लोगों का कोरोना सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. सभी शहरी क्षेत्र के रहने वाले हैं. इसमें से तीन पुलिसकर्मी, एक सेवानिवृत्त शिक्षक और दो अन्य लोग शामिल हैं. सभी को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.
झारखंड में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में जिला प्रशासन हर कदम पर सतर्कता बरत रहा है, शुक्रवार को दुमका में कुल 6 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 53 हो गई है. इसमें से 30 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर घर भी जा चुके हैं, जबकि 23 पॉजिटिव मरीज अब भी अस्पताल में भर्ती हैं.
लॉकडाउन के समय से ही सभी होटल बंद है. लेकिन दुमका नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित होटल अशोका में कुछ लोग शराब पार्टी कर रहे थे. जहां एसडीओ महेश्वर महतो ने छापेमारी कर शराब पार्टी कर रहे सात लोगों को पकड़ा है. ये सभी दूसरे जिला के रहने वाले हैं और व्यापार के सिलसिले में यहां आए थे. पुलिस ने इन सातों पर नियम संगत धाराओं पर केस दर्ज करते हुए होटल में ही क्वॉरेंटाइन कर दिया है. इधर नियमों का उल्लंघन कर होटल खोलने के मामले में होटल मालिक और एक स्टाफ पर भी एफआईआर दर्ज किया गया है.