झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

छात्राओं से छेड़छाड़ और मारपीटः सलाखों के पीछे पांच मनचले

छात्राओं से छेड़छाड़ और मारपीटः सलाखों के पीछे पांच मनचले

चतरा में नाबालिग छात्राओं से मारपीट, छेड़खानी और गाली-गलौच का वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत पांच मनचलों को शिकंजे में लिया है.

चतराः जिला में नाबालिग छात्राओं से मारपीट, छेड़खानी और गाली-गलौज का वीडियो वायरल मामले में चौबीस घंटों के भीतर सदर थाना पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी आपराधिक गिरोह टाइगर ग्रुप के सदस्य उत्तम यादव समेत सभी पांच आरोपी मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है.
ट्यूशन जा रही दो छात्राओं से पांच मनचलों की ओर से छेड़छाड़ और मारपीट मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. एसपी ऋषभ झा की ओर से एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने शहर के विभिन्न इलाकों में गुप्त सूचना के आधार पर चलाए गए अभियान के दौरान यह कार्रवाई की है. सदर थाना में एसपी के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम गिरफ्तार मनचलों से पूछताछ कर रही है. पिटाई के बाद इन्हीं मनचलों ने दो नाबालिग बच्चियों को सरेआम जान से मारने की धमकी भी दी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, मामले में राजनीति भी गरमाई थी. विपक्ष ने कानून व्यवस्था को ले सरकार पर सवाल खड़े करते हुए आरोपियों के अविलंब गिरफ्तारी की मांग की थी
झारखंड के चतरा शहर के झुमड़ा मोहल्ले में ट्यूशन जा रही दो छात्राओं के साथ मनचलों ने सरेराह छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है. छात्राओं द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर टाइगर ग्रुप प्रतिबंधित आपराधिक गिरोह के अपराधी उत्तम यादव व दो अन्य मनचलों ने छात्राओं के साथ गाली-गलौच और मारपीट की है. छात्राओं के साथ अपराधी व मनचले द्वारा पिटाई का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने रिकार्ड कर लिया. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी मौके से फरार हो गए, जिसके बाद पीड़ित छात्रा अपने परिजनों के साथ मामले की शिकायत लेकर सदर थाना पहुंची.

छात्राओं ने बताया कि वह जब भी कोचिंग जाती थी उत्तम यादव व अन्य मनचले उनके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम देते थे. आज जब छेड़खानी का विरोध किया तो बीच सड़क पर गाली गलौज करते हुए दोनों के साथ मारपीट की. अपराधियों व मनचलों के मनोबल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह छात्राओं पर लात घूसों की बरसात कर रहे थे. इधर जब पीड़ित छात्रा अपने परिजनों के साथ मामले की शिकायत लेकर सदर थाना पहुंची तो पीछे से घटना को अंजाम देने वाला एक मनचला भी मौके पर पहुंच गया, जिसके बाद पीड़ित छात्रा व उसके परिजनों ने उसे पकड़कर उसकी पिटाई करने लगे.