झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

चौबीस घंटे के अंदर पुलिस ने पकड़े चोर, लाखों किया बरामद

एक बर्तन दुकान से लाखों रुपये पर हाथ साफ करने वाले तीन चोर को चोरी के रुपये के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की गिरफ्तारी की गई है. तीनों चोर नाबालिग हैं.

जमशेदपुरः जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन रोड स्थित मल्लिक मेटल नामक दुकान में बीती रात चोरों ने दुकान के लॉकर में रखे 2 लाख 70 हजार रुपये की चोरी कर फरार हो गए थे. सुबह दुकान खोलने के बाद दुकानदार को चोरी का पता चला जिसके बाद जुगसलाई थाना में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना को अंजाम देने वाले तीन चोर को चोरी के रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया है.
बताया जा रहा है कि चोर दुकान के सामने स्थित एक पेड़ पर चढ़कर छत से घटना को अंजाम दिया गया. चोर रुपए पर हाथ साफ कर फरार हो गए. इस घटना में दुकान में काम करने वाला एक पुराना कर्मचारी शामिल था जो कुछ दिन पहले काम छोड़ कर चला गया था जिसे जानकारी थी कि दुकान में कहां क्या रखा जाता है. सुबह पुलिस के साथ दुकानदार मिलकर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें तीनों युवक की पहचान हुई और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवक को बागबेड़ा बजरंग टेकरी से गिरफ्तार किया.
पूछताछ के दौरान गिरफ्तार दोनों युवक ने चोरी की बात कबूलते हुए बताया कि पैसा कहां रखा है जिसके बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर तीसरे साथी का पता लगाया और छापेमारी कर तीसरे चोर को गिरफ्तार कर चोरी के पैसे को बरामद किया. मामले की जानकारी देते हुए जुगसलाई थाना प्रभारी नित्यानंद महतो ने बताया है कि गिरफ्तार तीनों चोर बागबेड़ा थाना क्षेत्र के बजरंग टेकरी के रहने वाले है तीनों का उम्र 18 वर्ष से कम है.