झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

चाईबासा में युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग की बात स्वीकारी

चाईबासा के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ अवैध शादी कर दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी मोदक ने बताया कि युवक ने युवती के साथ प्रेम प्रसंग होने की बात स्वीकार की है.

चाईबासा: जिले के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ अवैध शादी कर दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने जानकारी दी.
थाना प्रभारी ने बताया कि जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के एक युवती ने जुलाई महीने के प्रथम सप्ताह में थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई थी, कि ओडिशा के क्योंझर निवासी युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी ने युवती के साथ गांव के मंदिर में अवैध रूप से शादी रचाई और फिर शारीरीक संबंध भी बनाया. बाद में आरोपी ने युवती को जंगल में छोड़ दिया, जहां से गांव वालों ने युवती को स्थानीय सरपंच के पास पहुंचाया.
सरपंच ने युवती के पिता को इसकी सूचना दी. इसके बाद युवती के पिता आए और उसे अपने साथ गांव ले गए. वरीय पदाधिकारी के आदेश पर पुलिस निरीक्षक निर्भय कुमार, सअनि तारकनाथ सिंह, दिलीप कुमार और पुलिस बल ने शनिवार के अहले सुबह बमबारी थाना के सहयोग से आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना प्रभारी मोदक ने बताया कि युवक ने युवती के साथ प्रेम प्रसंग होने की बात स्वीकार की है.