झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

चाईबासा में कोयला नदी तट पर मिला शव

कुणाल सारंगी

चाईबासा में मनोहरपुर थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव के कोयला नदी तट से एक व्यक्ति का शव मिला. घटना की सूचना मिलते ही मनोहरपुर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया गया है.

चाईबासा: जिले में बुधवार की सुबह मनोहरपुर थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव के कोयला नदी तट से एक व्यक्ति का शव मिला. मृतक की पहचान दाऊतुबा गांव निवासी 56 वर्षीय सोनत नायक के रूप में उसके छोटे भाई बबलू नायक ने की है. सोनत नायक चिरिया सेल लौह अयस्क खदान में मजदूर के रूप में काम करते थे. सोनत नायक के शव की शिनाख्त उनके छोटे भाई बबलू नायक ने की. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मनोहरपुर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया गया है.
मृतक के छोटे भाई बबलू नायक ने बताया कि उसका बड़ा भाई सोनत नायक मंगलवार की सुबह 9 बजे घर से कुछ काम के लिए डुकुरडीह गांव के लिए घर से निकले थे. बुधवार की सुबह काशीपुर कोयला नदी किनारे झाड़ियों में फंसा उसका शव मिला. उन्होंने बताया कि उसके भाई की सम्भवतः हत्या हुई है. क्योंकि शव के चेहरे पर और मुंह पर चोट के निशान दिख रहे हैं. जानकारी के अनुसार सोनत नायक मंगलवार की सुबह करीबन 9 बजे घर से यह कह कर निकला था कि उसे कोयला नदी पार डुकुरडीह गांव में कुछ काम है. सोनत मंगलवार को देर रात तक घर नहीं लौटे. बुधवार की सुबह काशीपुर गांव के पास कोयला नदी किनारे पानी के बीच झाड़ियों में एक शव देखा गया.