झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

चाईबासा में 50 रुपए के लिए अपराधियों ने दो युवक को मारा चाकू, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चाईबासा में रेलवे फाटक के पास अपराधियों ने दो युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया. पोर्टरखोली के सौरव कुमार और अमन पांडेय किसी काम से पवन चौक की तरफ जा रहे थे. वहीं पहले से घात लगाकर बैठे दो अपराधियों ने सौरव और अमन को रोककर पचास रुपए मांगे. पैसा नहीं देने पर कहासुनी हो गयी और दोनों को चाकू मारकर अपराधी फरार हो गए.

चाईबासा: रविवार की देर रात करीब आठ बजे रेलवे फाटक के पास अपराधियों ने दो युवकों को चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल युवकों को बेहतर उपचार के लिए चाईबासा सदर अस्पताल रेफर कर दिया है.
जानकारी के अनुसार पोर्टरखोली के सौरव कुमार और अमन पांडेय किसी काम से पवन चौक की तरफ जा रहे थे. वहीं पहले से घात लगाकर बैठे दो अपराधियों ने सौरव और अमन को रोककर पचास रुपया मांगा. पैसे नहीं देने पर कहासुनी हो गयी और दोनों को चाकू मारकर फरार हो गए. दोनों घायलों को अनुमंडल अस्पताल लाया गया प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए चाईबासा रेफर कर दिया. सौरव को करीब सात जगहों पर जख्मों के निशान है. वहीं पुलिस की ओर से दो लोगों की गिरफ्तारी की सूचना दी जा रही हैं. दोनो युवकों से पूछताछ की जा रही है.
घायल सौरव के मामा संजय कुमार ने बताया कि बिना किसी कारण से अचानक से पीछे से चाकू मार दिया गया. जिससे कान में कमर के दोनों तरफ और पीठ में चाकू से हमला किया गया. दोनों युवक छात्र हैं और परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं. थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने कहा कि नामजद युवक सुनमुन और बख्तियार नाम के दो युवकों ने पोर्टरखोली के रहनेवाले सौरव और अमन को आपसी रंजिश में चाकू मारकर घायल कर दिया गया था, जिनका प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए चाईबासा भेजा गया है. दोनों घायल खतरे से बाहर है. आगे की कार्रवाई के लिए अनुंसधान चल रही है.