झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

Bigg Boss 14 में कोरोना वायरस की वजह से एलिमिनेशन में होगा ये बड़ा बदलाव

कुणाल सारंगी

बिग बॉस फैन्स को इस बार कोरोना की वजह से शो में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अब हाल ही में कंटेस्टेंट्स की फीस को लेकर खबर आई है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस साल कंटेस्टेंट्स को हमेशा की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी। वहीं एलिमिनेशन प्रक्रिया भी अलग है।

खबरों के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट्स को कोराना के मद्देनजर उनके टेम्प्रेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है। अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पाया जाता है तो वह शो से आउट माना जाएगा इसलिए जिन कंटेस्टेंट्स की इम्यूनिटी स्ट्रॉन्ग होगी उन्हें ही शो में लिया जाएगा।

खबर यह भी है कि फाइनैंशल दिक्कतों को देखते हुए इस बार शो में केवल 5 पॉप्युलर चेहरे होंगे और उनके साथ कुछ कम पॉप्युलर कंटेस्टेंट होंगे।
इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अगर किसी वजह से शो बीच में बंद होता है तो प्रॉडक्शन हाउस उन एपिसोड्स के पैसे नहीं देगा जो हुए ही नहीं।

बता दें कि बिग बॉस अब तक अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाता था, लेकिन इस बार कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण ये सीजन अब अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू होगा। इस सीजन का प्रोमो सलमान खान पानवेल स्थित अपने फार्म हाउस से ही शूट करेंगे।

सलमान खान ने मेकर्स से इस सीजन में ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का विशेष ध्यान रखने पर जोर दिया है।

इसके साथ ही बिग बॉस का पूरा घर सैनिटाइज किया जाएगा। सलमान खान सिर्फ शनिवार के दिन शूट के लिए आएंगे। खबरों की मानें तो इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री और टास्क के नियम पिछले सीजन जैसे ही रहेंगे।