झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

बहुचर्चित भाजपा नेता सतीश सिंह हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने शूटर समेत चार को पकड़ा

कोयलांचल धनबाद के बहुचर्चित भाजपा नेता सतीश सिंह हत्याकांड में शामिल शूटर के साथ चार लोगों को गुरुवार को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मुख्य साजिशकर्ता को भी जल्द गिरफ्तार कर लेंगे.

धनबाद: कोयलांचल धनबाद के बहुचर्चित भाजपा नेता सतीश सिंह हत्याकांड में शामिल शूटर के साथ चार लोगों को गुरुवार को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक सतीश सिंह धनबाद विधायक राज सिन्हा के करीबी माने जाते थे लेकिन अब तक इस हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों को आज यह जानकारी दी.
भाजपा नेता सतीश सिंह हत्याकांड मामले का धनबाद पुलिस ने गुरुवार को उदभेदन कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने शूटर बाबू राजा चंद्र प्रकाश सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से पुलिस को एक देसी पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस, एक मैगजीन, 1 मोबाइल, पल्सर बाइक और होंडा शाइन मोटरसाइकिल मिली है.धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हत्याकांड के बाद गठित की गई एसआईटी टीम ने पहले भी सफलता पाई है और आज भी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.एसआईटी टीम का नेतृत्व धनबाद सिटी एसपी आर रामकुमार कर रहे हैं इस हत्याकांड में मुख्य साजिशकर्ता अभी भी फरार है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.