झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

बहू ने प्रेमी से कराई सास की हत्या, चढ़े पुलिस के हत्थे

कुणाल सारंगी

हजारीबाग पुलिस ने कोर्रा थाना अंतर्गत नगवा में 18 जुलाई को हुए एक महिला की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है .पुलिस ने खुलासा किया है कि महिला की हत्या उसकी बहू ने ही अपने प्रेमी से करवाई थी.
हजारीबाग: जिले के कोर्रा थाना अंतर्गत नगवा गांव में 18 जुलाई को तारो देवी नाम की महिला का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद किया गया था. इस मामले को लेकर पुलिस तफ्तीश भी कर रही थी और एसआईटी का भी गठन किया गया था.
बता दें कि तफ्तीश के दौरान पुलिस ने मामले के लेकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें जितेंद्र कुमार और किरण देवी शामिल है. पूछताछ के दौरान जितेंद्र कुमार ने बताया कि किरण देवी के कहने पर उसने उक्त महिला की हत्या गला दबाकर की थी.
दरअसल, किरण देवी के पति की मौत 2016 में हो गई थी. इसके बाद किरण देवी की दोस्ती जितेंद्र कुमार से हो गई और दोनों का मिलना जुलना बढ़ गया. ऐसे में किरण देवी की सास तारो देवी इसका विरोध कर रही थी. वह नहीं चाहती थी कि उन लोगों का मिलना जुलना हो. किरण देवी ने आरोपी जितेंद्र कुमार को बताया कि वो अपने ससुर के साथ बाजार जा रही है, वह उसकी सास की हत्या कर दे. यह सुन जितेंद्र कुमार ने तारो देवी की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी को जेल भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है.