झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

भारत की धरती पर राफेल का स्वागत करते हैं: बन्ना गुप्ता

कुणाल सारंगी

जमशेदपुर। जमशेदपुर मे स्थित परिसदन में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने बैठक की. बैठक के बाद राफेल लड़ाकू विमान पर उन्होंने कहा कि वे राफेल का भारत में स्वागत करते हैं.
जमशेदपुर: झारखंड राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भारत में राफेल लड़ाकू विमान के आगमन पर उसका स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि चीन के एप्स बंद करने से नहीं, पाकिस्तान की तरह चीन पर अटैक करने से ही जवानों को श्रद्धांजलि होगी.
राफेल विमान को लेकर देश में विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने कई विवाद खड़े किए. वहीं, झारखंड में कांग्रेस नेता सरकार में मंत्री बन्ना गुप्ता ने राफेल के आगमन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे राफेल का भारत में स्वागत करते हैं.
दरअसल, जमशेदपुर में बिष्टुपुर स्थित परिसदन में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने बैठक की. बैठक के बाद भारत में पांच लड़ाकू विमान राफेल के आगमन पर पूछे जाने पर उन्होंने यह बातें कही. मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि चीन के एप्स बंद करने से नहीं, बल्कि भारत की सेना ने पाकिस्तान में घुस कर जो अटैक किया था, चीन पर भी अटैक करने की जरूरत है, वही शहीद जवानों को असली श्रद्धांजलि होगी. बता दें कि बुधवार को लड़ाकू विमान राफेल यूं एई से सीधे भारत पहुंचा. जहां अंबाला एयरपोर्ट पर राफेल के पांच लड़ाकू विमान का लोगों ने जोरदार स्वागत किया