झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

भाजपा विधायक और शूटर अमन सिंह के बीच जेल में झड़प, सोशल मीडिया पर चर्चा

कुणाल सारंगी

धनबाद जिले में गुरुवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है कि जेल में बंद बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो और शूटर अमन सिंह के बीच झड़प हुई है. वहीं इस घटना पर जेल प्रशासन का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.
धनबाद: जेल में बंद बीजेपी बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो और शूटर अमन सिंह के बीच झड़प होने की खबर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही है. हालांकि जेल प्रशासन ने ऐसी किसी घटना से साफ इनकार किया है. पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या मामले में यूपी के बलिया का शूटर अमन सिंह जेल में बंद हैं. विधायक ढुल्लू महतो भी जेल में ही बंद हैं.
दरअसल पिछले दिनों बाघमारा में घटी फायरिंग के मामले में अभिजीत बार के मालिक अभय सिंह की पत्नी की तरफ से अमन सिंह के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. जहां कहा गया कि शूटर अमन सिंह के इशारे पर अभिजीत बार मे फायरिंग की घटना घटी है.
इसी बात को लेकर विधायक ढुल्लू महतो और अमन सिंह की जेल में झड़प होने की चर्चा सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही है. हालांकि जेल प्रशासन ऐसी घटना को लेकर साफ इनकार कर रही है. बता दें कि एक महिला नेता के यौन शोषण के आरोप में बाघमारा के दबंग भाजपा विधायक ढुल्लू महतो जेल में बंद है.