झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

भाजपा में शामिल हुए प्रमुख कार्यकर्ताओं की समन्वय बैठक, 13 मंडलों के प्रमुख कार्यकर्ता हुए शामिल

रांची महानगर के अध्यक्ष के के गुप्ता की अध्यक्षता में भाजपा में शामिल हुए रांची महानगर के प्रमुख कार्यकर्ता-पदाधिकारियों का परिचय सह समन्वय बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में 13 मंडलों के प्रमुख कार्यकर्ता शामिल हुए.

रांची: भाजपा में शामिल हुए रांची महानगर के प्रमुख कार्यकर्ता-पदाधिकारियों की परिचय सह समन्वय बैठक रांची महानगर के अध्यक्ष के के गुप्ता की अध्यक्षता में रातू रोड स्थित सीसीएल सभागार में संपन्न हुई. इस बैठक में रांची महानगर के सभी 13 मंडलों के प्रमुख कार्यकर्ता, मंच-मोर्चों और जिला स्तर पर कार्य करने वाले पूर्व पदाधिकारी शामिल हुए.
बैठक में रांची महानगर के अध्यक्ष के के गुप्त ने सभी कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए एक दूसरे का परिचय जाना और संगठन में एक नई ऊर्जा के साथ मिलकर कार्य करने का आह्वान किया. मौके पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने पूज्य डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की परिकल्पना को साकार करने और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया.
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष के के गुप्ता ने कहा कि पार्टी में झाविमो के आये हुए कार्यकर्ताओं के आने से पार्टी की ताकत दोगुनी हो गई है. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से जनमुद्दों को लेकर पार्टी के हर आंदोलन और कार्यक्रमों में बढ़-चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया.
इस अवसर पर भाजपा नेता सुनील गुप्ता, महानगर उपाध्यक्ष बरुण साहू, जितेंद्र वर्मा, मंतोष सिंह, नजीबुल्लाह खान, राम मनोज साहू सहित सैकड़ों प्रमुख कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए. इस कार्यक्रम का संचालन मंतोष सिंह ने किया.