झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

बंद रेलवे क्वार्टर में जेवरात समेत लाखों की चोरी, शादी समारोह में गए थे परिवार के सदस्य

बोकारो में देर रात चोरों ने भोजुडीह के रेलवे कॉलोनी में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने बंद पड़े क्वार्टर को अपना निशाना बनाया. इस दौरान लगभग लाखों के सामान, जेवरात पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया.
बोकारोः चंदनकियारी प्रखंड के भोजुडीह में रेलवे के चार बंद क्वार्टर में बीती रात को चोरों ने नगदी समेत लाखों की जेवरात चोरी कर ली. भोजुडीह के रेलवे कॉलोनी में चार क्वार्टर मालिक शादी घर गए हुए थे, जिसमें बीती रात अज्ञात बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. दो क्वार्टर में ताला और दरवाजा तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया. सुबह पड़ोसियों ने जब क्वार्टर के दरवाजे का ताला और दरवाजा टूटा हुआ देखा तो क्वार्टर मालिक और भोजुडीह ओपी प्रभारी को घटना की सूचना दी. ओपी प्रभारी अजय कुमार उपाध्याय पुलिस दल के साथ घटना स्थल पहुंचे. मामले में क्वार्टर मालिक राखो राम महतो ने बताया कि उनके क्वार्टर सें नगदी छह हजार और सोने की चेन, कान की बाली, लॉकेट समेत लाखों की चोरी हुई है. उन्होंने बताया कि वे सपरिवार कल शादी घर गए थे. आज क्वार्टर खोलने पर पता चला कि घर के कीमती सामान चोरी हो चुके हैं.
इसी तरह और एक क्वार्टर में नगदी समेत लाखों की ज्वेलरी बदमाशों ने चोरी कर ली. पुलिस का कहना है कि दो क्वार्टर में चोरी हुआ और दो में ताले और दरवाजे तोड़कर चोरी की कोशिश की गई, लेकिन चोरी नहीं कर पाए. भोजुडीह ओपी प्रभारी ने कहा कि चोरों को पकड़ने की कोशिश जारी है और जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा. क्षेत्र में इस तरह के वारदात नहीं हो इस पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा.