झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ

सरायकेला के चांडिल अनुमंडल निवासी मोहम्मद रुस्तम खान के घर में शनिवार रात लाखों की चोरी हो गई. चोरों ने नगद पैसे के साथ-साथ घर में रखे सामान पर भी हाथ साफ कर दिया. बताया जा रहा है कि यह दूसरी बार है जब रुस्तम के घर चोरी

की वारदात को अंजाम दिया गया है.

सरायकेला: जिले के चांडिल अनुमंडल के कपाली ओपी क्षेत्र के डांगोडीह निवासी मोहम्मद रुस्तम खान के घर में शनिवार रात चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इसके अलावा चोरों ने घर में रखे सामान पर भी हाथ साफ किया है.
इस वारदात में चोरों ने घर के अलमारी में रखे नगद 10 हजार रुपये, गहने और घर में लगे इनवेटर ले भागे. मोहम्मद रुस्तम खान के मामा मोहम्मद इमरान अंसारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दो दिन पहले उनकी बहन की मौत हो गई थी, जिसमें घर के सभी लोग उनके घर गए हुए थे. रविवार को घर में चोरी होने की सूचना मिलने पर वे लोग डांगोडीह स्थित घर पहुंचे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है, घर में रखे नगद समेत सामान की चोरी हो गई है. बता दें कि घर में किसी के नहीं रहने का फायदा उठाकर चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. मोहम्मद रुस्तम खान ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कपाली ओपी में शिकायत दर्ज की है. जबकि पहले भी इनके घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था.