झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ, पांच लाख का सामान उड़ा ले गए

बोकारो में चास थाना अंतर्गत गुजरात कॉलोनी में चोरों ने बंद घर में सेंधमारी करते हुए लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बोकारोः चास थाना अंतर्गत गुजरात कॉलोनी में उमेश प्रसाद के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. गृह स्वामी उमेश प्रसाद की पत्नी का देहांत 13 अगस्त 2020 को हो गया था जिसके बाद 13 अगस्त को सुबह 4:00 बजे ही वह अपने पत्नी का शव लेकर अपने गांव चला गया था.
क्रिया कर्म करने के बाद जब वह आज सुबह अपने घर पहुंचा तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और सारा सामान बिखरा हुआ है. जब उसने देखा कि घर का अलमीरा, सूटकेश, बक्सा सभी खुले हुए हैं और सामान पूरी तरह से घर में बिखरा हुआ था. साथ ही कहा कि चोर घर से सारे गहने, कपड़े के साथ-साथ कीमती सामान ले गए
वहीं घर में रहने वाली महिला उर्मिला देवी ने बताया कि लगभग 4 से 5 लाख रुपए का सामान चोरी हुआ है जिसमें सोने का हार, 4 मंगलसूत्र, 7 सोने की अंगूठी, 1 सोने का चैन, 3 सोने की कान की बाली, 4 सोने का झुमका वहीं एक लाख नगद की चोरी की बात कह रही है. चास पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही कहा कि चोर जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.