झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

बाइक चोरी कर भाग रहे दो अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा, चोरी की बाइक बरामद

गिरिडीह के ताराटांड़ थाना क्षेत्र से एक बाइक की चोरी कर भाग रहे दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चोरों के पास चोरी की गई बाइक के अलावे एक अन्य बाइक बरामद किया गया है.

गिरिडीह: जिला के ताराटांड़ थाना क्षेत्र से एक बाइक की चोरी कर भाग रहे दो चोरों को पुलिस ने पकड़ा. चोरों के पास चोरी की गई बाइक के अलावे एक अन्य बाइक बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में जामताड़ा जिला के करमाटांड़ थाना क्षेत्र का रहने वाला लियाकत अंसारी और नारायणपुर थाना क्षेत्र निवासी सरफराज अंसारी शामील है. दोनों गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है.
इस बाबत जानकारी देते हुए ताराटांड़ थाना प्रभारी ने बताया कि 19 सितंबर को थाना अंतर्गत द्वारपहरी के रहने वाले सुभाष साव ने फोन पर सूचना दिया कि उनकी बाइक चोरी कर दो चोर नारायणपुर की तरफ भाग रहे हैं. सूचना के आलोक में पुलिस टीम ने चोरों का पीछा किया और नारायणपुर थाना क्षेत्र के दीवाना मोड़ के पास ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को पकड़ा गया.
बताया गया कि दोनों चोरों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बाइक चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में भी जानकारी दी है. पकड़े गए अपराधियों ने बताया कि ये लोग मारगो मुंडा निवासी महरुद्दीन अंसारी के साथ मिलकर गांडेय, ताराटांड़, अहलियापुर और आस-पास के क्षेत्रों से बाइक की चोरी करते है. चोरी की गाड़ियों को महरुद्दीन अंसारी दूसरे इलाको में बेचता है. पकड़े गए अपराधियों के पास से दो बाइक बरामद किया गया है. पुलिस टीम महरुद्दीन अंसारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.