झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

बाबूलाल मरांडी की सुरक्षा में तैनात जवान हुआ कोरोना संक्रमित

कुणाल सारंगी

बाबूलाल मरांडी के राजधानी रांची स्थित रेजिडेंशियल कैंपस में तैनात सीआरपीएफ का एक जवान कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ है. जिसके कारण बाबूलाल मरांडी ने खुद को आइसोलेशन में रखने का निर्णय लिया है.

रांची: राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने खुद को सेल्फ आइसोलेट करने का निर्णय लिया है. इस बाबत उन्होंने अपने वेरीफाइड फेसबुक पेज पर भी मैसेज दिया है. जिसमें उन्होंने साफ कहा है कि राजधानी रांची स्थित उनके रेजिडेंशियल कैंपस में तैनात सीआरपीएफ का एक जवान कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ है. इसी वजह से वह खुद को आइसोलेशन में रख रहे हैं.
बाबूलाल मरांडी ने लोगों से अपील की है कि इस दौरान उनसे किसी भी तरह की मिलने की कोशिश न करें. मरांडी ने कहा कि चिकित्सकों की सलाह पर वह आइसोलेट रहेंगे. जबकि जरूरी काम होने पर उनके सहायक से संपर्क किया जा सकता है.
दरअसल, मरांडी के मोरहाबादी इलाके स्थित रेजिडेंशियल कैंपस में तैनात केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान रांची से बाहर गया था. वहीं उसके कोरोनावायरस से संक्रमित होने की सूचना मिली है. आधिकारिक सूत्रों की माने तो बुधवार को मरांडी और उनके साथ रहने वाले लोगों का स्वाब भी जांच के लिए लिया जाएगा. हालांकि, इसकी अभी पुष्टि नहीं की गई है.
बता दें कि मंगलवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, उनकी पत्नी कल्पना सोरेन समेत मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात 90 से अधिक लोगों का स्वाब भी लिया गया है. हालांकि, जांच रिपोर्ट में सभी नेगेटिव पाए गए हैं. वहीं आईएएस अधिकारी और कैबिनेट सेक्रेटरी अजय कुमार सिंह भी सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं.