झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

अपराधियों ने की युवक पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

जमशेदपुर शहर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में अपराधियों के फायरिंग की घटना से पुलिस घंटों परेशान रही. इस मामले में एक युवक ने बताया है कि मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उस पर फायरिंग की, लेकिन वह बाल-बाल बच गया.

जमशेदपुर: शहर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत डीबी रोड विश्वकर्मा मंदिर के पास देर रात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां आजाद गिरी नामक एक युवक ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने उस पर गोली चलाई. लेकिन वह बाल-बाल बच गया. गोली चलाने के बाद दोनों अपराधी मोटरसाइकिल से जुगसलाई की ओर फरार हो गए.
जानकारी के अनुसार आजाद गिरी और बागबेड़ा के कुछ युवकों के साथ पुराना विवाद चल रहा है, जिसके कारण यह घटना घटी है. जबकि पुलिस को घटनास्थल से गोली का एक भी खोखा बरामद नहीं हुआ है.
मामले में पीड़ित युवक आजाद गिरी ने बताया कि वह अपने दोस्त से मिलने के लिए विश्वकर्मा मंदिर के पास गया था, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक वहां आए और उस पर फायरिंग कर दी और जुगसलाई की तरफ फरार हो गए. उसने बताया कि मोटरसाइकिल सवार युवक ने जैसे ही उस पर फायरिंग की, वह नीचे गिर गया और बाल-बाल बच गया. फिलहाल, आजाद गिरी ने युवकों की पहचान कर पुलिस को जानकारी दी है और बागबेड़ा थाना में मामला दर्ज किया है.
इस मामले में बागबेड़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया है कि गोली चलने की सूचना पर वह घटनास्थल गए थे, लेकिन घटनास्थल से गोली का कोई खोखा बरामद नहीं हुआ है. घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की गई है, लेकिन किसी ने भी गोली चलने की पुष्टि नहीं की है. मामला संदिग्ध है फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.