झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

अपहृत स्वास्थ्यकर्मी हुआ मुक्त, पुलिस को बताई आपबीती

अपहृत स्वास्थ्यकर्मी हुआ मुक्त, पुलिस को बताई आपबीती

लातेहार के कथित तौर पर अपहृत स्वास्थकर्मी चैनपुर के इलाके से मुक्त हुआ है. किसी तरह से वह भागकर पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के चांदो पिकेट में पंहुचा और मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

पलामू: लातेहार के बरवाडीह के कथित तौर पर अपहृत स्वास्थकर्मी चैनपुर के इलाके से मुक्त हुआ है. सुनील कुजूर नाम का व्यक्ति लातेहार के छिपादोहर में स्वास्थ विभाग में तैनात है. अज्ञात अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया था. वह शुक्रवार को पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के चांदो पिकेट में किसी तरह से पंहुचा और पुलिस को बताया कि उसका अपराधियों ने अपहरण किया था और उसके अंगूठे के निशान पर उसके खाते से 45 हजार रुपये निकाल लिए. फिलहाल चैनपुर पुलिस सुनील कुजूर के बयान का सत्यापन कर रही है और पता लगा रही है कि अपहरणकर्ता कौन था.
पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के कुरान पथरा में नकली उत्पाद बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ी गई है. फैक्ट्री में ब्रांडेड कंपनी की चायपत्ती, टॉयलेट क्लीनर, गुलाब जल समेत कई सामग्री बनाई जाती थी. मौके से एक युवक को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. लेस्लीगंज पुलिस के अनुसार नकली उत्पाद को रांची और पटना के इलाके में भेजा जाता था. पुलिस गिरोह में शामिल अन्य लोगों को तलाश कर रही है.