झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

आबकारी विभाग की छापेमारी, भारी मात्रा में शराब बरामद

जमशेदपुर में गुप्त सूचना के आधार पर आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान भारी मात्रा में चुलाई बरामद किया गया है. वहीं, पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है

जमशेदपुर: परसुडीह थाना क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र में अवैध शराब की भट्ठियों पर आबकारी की टीम स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी कर भारी मात्रा में चुलाई बरामद की है. पुलिस ने शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आबकारी की टीम ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की गई है.
आबकारी विभाग के अधिकारी महेंद्र देवगम ने बताया है कि ग्रामीणों द्वारा विभाग को सूचना दी जा रही थी कि परसुडीह के जसकंडीह गांव में दबंगता के साथ शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है. अधिकारी ने बताया कि सूचना के आधार पर परसुडीह और कदमा में छापेमारी कर भट्टी के दो संचालक को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर 400 लीटर अवैध शराब जब्त किया गया है.
शराब कारोबारी परसुडीह निवासी राम प्रसाद जायसवाल और कदमा रामजन्म नगर से कदमा निवासी राम बिरुवा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त का मेडिकल टेस्ट करवाकर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.