झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

रेड क्रॉस सोसाइटी में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच सेवा शुरू जल्द ही मुफ्त में दवा का भी होगा इंतजाम

रेड क्रॉस सोसाइटी में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच सेवा शुरू जल्द ही मुफ्त में दवा का भी होगा इंतजाम

भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी भवन में जरूरतमंद मरीजों के लिए स्वास्थ्य जांच की सुविधा शुरू की गई है. रविवार को इसकी शुरुआत की गई. आईएमए के अध्यक्ष ए के सिंह ने बताया कि जल्द ही यहां मरीजों को निःशुल्क दवा भी उपलब्ध कराई जाएगी.

धनबादः भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी भवन में जरूरतमंद मरीजों के लिए स्वास्थ्य जांच की सुविधा शुरू की गई है. रविवार को इसकी शुरुआत की गई. आईएमए के अध्यक्ष एके सिंह ने बताया कि जल्द ही यहां मरीजों को निःशुल्क दवा भी उपलब्ध कराई जाएगी.
आईएमए के अध्यक्ष डॉ. ए के सिंह ने बताया कि रेड क्रॉस भवन में अब मरीजों की स्वास्थ्य जांच शुरू की गई है. आने वाले समय में मरीजों को निःशुल्क दवा भी दी जाएगी. इसके लिए उन लोगों ने जिले के उपायुक्त उमाशंकर सिंह से अनुरोध किया है कि रेड क्रॉस सोसाइटी को दवा उपलब्ध कराई जाए ताकि जरूरतमंदों के बीच दवा का वितरण किया जा सके. ऐसे में डॉक्टर ए के सिंह ने अपील की कि धनबाद के ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह बात पहुंच जाए जिससे की मरीज आकर यहां निः शुल्क स्वास्थ्य जांच करा लें. साथ ही उन्होंने कहा कि भविष्य में मरीजों की संख्या बढ़ती है तो विशेषज्ञ चिकित्सक भी यहां अपनी सेवा देंगे. जिससे कि कोयलांचल के लोगों को स्वास्थ्य सुविधा का लाभ मिल सके.