झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

स्वर्ण व्यवसायी मामलाः बस में सवार बदमाशों ने की व्यवसायी की हत्या, ज्वेलरी से भरा बैग लेकर भाग निकले

स्वर्ण व्यवसायी मामलाः बस में सवार बदमाशों ने की व्यवसायी की हत्या, ज्वेलरी से भरा बैग लेकर भाग निकले

धनबाद में लुटेरों ने बस में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और ज्वेलरी से भरे बैग को लेकर फरार हो गए थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी है, हालांकि घटनास्थल को लेकर धनबाद और गिरिडीह पुलिस में विवाद है.

धनबादः जिले में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वह कभी भी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. एक बार फिर जिले में लुटेरों ने वारदात की है. बस में स्वर्ण व्यवसायी से बैग छीनने के दौरान लुटेरों ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी और ज्वेलरी से भरा बैग लेकर भाग निकले. इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है, लेकिन घटनास्थल को लेकर गिरिडीह और धनबाद पुलिस उलझी है.
बिहार के अभय कुमार(32) की नवादा में जेवर की दुकान है. वह कोलकाता से अपने दोस्त मनीष के साथ नवादा जेवर लेकर जा रहे थे. मनीष ने बताया कि दोनों बस में सोये थे, जब मनीष की आंख खुली तो उसने देखा कि बस रूकी है और कुछ नकाबपोश पास ही खड़े हैं. दो लोग चालक और खलासी के पास रिवाल्वर लिए थे. इसी बीच नकाबपोशों ने अभय से जेवर भरे बैग छीनने की कोशिश की, अभय ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने अभय को गोली मार दी और बैग लेकर भाग गए. बाद में बस चालक ने अभय को गिरिडीह जिले में डुमरी स्थित भुजाडीह के मीना जनरल अस्पताल उन्हें पहुंचाया और अन्य यात्रियों लेकर चला गया.
मनीष को यह भी पता नहीं है कि बस में अपराधी पहले से बैठे थे या बीच रास्ते में बैठे. वहीं मनीष की मानें तो बस गोविंदपुर के मां तारा होटल के पास रूकी थी और बस चलने के बाद लगभग दस मिनट बाद घटना को अंजाम दिया गया. उसे यह भी पता नहीं कि अपराधी किस जगह उतरे. इसको लेकर दो जिले की पुलिस जांच कर रही है.