झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

[13/02, 12:42 AM] Jharkhand Vani: गुमलाः भाई ने भाई को मौत के घाट उतारा, शराब को लेकर हुई वारदात Published on: 3 hours ago गुमला में टांगी से काटकर सगे भाई की छोटे भाई ने हत्या कर दी. आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. शादी में शराब पीने को लेकर दोनों भाइयों में नोक-झोंक हुई थी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. गुमलाः जिला अंतर्गत बीर जवान शहीद नयमन कुजूर के गांव उरू में गुरुवार की शाम टांगी से काटकर 35 वर्षीय हाबिल लकड़ा की हत्या उसके ही सगे छोटे भाई किशोर लकड़ा ने कर दी, जिसके बाद फरार हो गया. घटना की जानकारी शुक्रवार को दोपहर बाद पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेजा. वहीं पूरे मामले की जांच में जुटी है. [13/02, 12:43 AM] Jharkhand Vani: घटना के बारे में बताया जाता है कि गांव में एक शादी समारोह था. जहां सभी लोग शामिल होकर नाचगान चल रहा था. गांव के लोगों ने शराब का भी लुफ्त उठाया. वहीं मृतक हाबिल लकड़ा भी शराब का सेवन कर घर आकर लेट गया. जिसके बाद उसका छोटा भाई किशोर लकड़ा पहुंचा और अपने भाई से कहा कि शराब पीने से तुमको मना किया फिर क्यों पी. इस बात को लेकर दोनों के बीच नोक-झोंक इतनी बढ़ गई कि आक्रोश में छोटे भाई ने अपने सगे भाई को टांगी से काटकर हत्या कर दी. जिसके बाद वह फरार हो गया. वहीं घर के बाकी सभी सदस्य इस दौरान शादी समारोह में थे.

भाई ने भाई को मौत के घाट उतारा, शराब को लेकर हुई वारदात

गुमला में टांगी से काटकर सगे भाई की छोटे भाई ने हत्या कर दी. आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. शादी में शराब पीने को लेकर दोनों भाइयों में नोक-झोंक हुई थी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

गुमलाः जिला अंतर्गत बीर जवान शहीद नयमन कुजूर के गांव उरू में गुरुवार की शाम टांगी से काटकर 35 वर्षीय हाबिल लकड़ा की हत्या उसके ही सगे छोटे भाई किशोर लकड़ा ने कर दी, जिसके बाद फरार हो गया. घटना की जानकारी शुक्रवार को दोपहर बाद पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेजा. वहीं पूरे मामले की जांच में जुटी है.
घटना के बारे में बताया जाता है कि गांव में एक शादी समारोह था. जहां सभी लोग शामिल होकर नाचगान चल रहा था. गांव के लोगों ने शराब का भी लुफ्त उठाया. वहीं मृतक हाबिल लकड़ा भी शराब का सेवन कर घर आकर लेट गया. जिसके बाद उसका छोटा भाई किशोर लकड़ा पहुंचा और अपने भाई से कहा कि शराब पीने से तुमको मना किया फिर क्यों पी. इस बात को लेकर दोनों के बीच नोक-झोंक इतनी बढ़ गई कि आक्रोश में छोटे भाई ने अपने सगे भाई को टांगी से काटकर हत्या कर दी. जिसके बाद वह फरार हो गया. वहीं घर के बाकी सभी सदस्य इस दौरान शादी समारोह में थे.